LG के आगामी स्मार्टफोन वेलवेट के बारे में अफवाहों  पर विराम लगाते हुए, जो 7 मई को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, कंपनी ने हैंडसेट के पूर्ण स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।
डिस्प्ले के साथ शुरू, LG Velvet में 20.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.8-इंच की सिनेमा फुलविज़न OLED डिस्प्ले है।  जैसा कि हम पहले से जानते हैं, हैंडसेट 5G के लिए सपोर्ट के साथ आएगा, इसके लिए हुड के नीचे मौजूद स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट का धन्यवाद।

 जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, डिवाइस में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 5MP डेप्थ सेंसर है।  सेल्फी के लिए, LG ने वाटरड्रॉप नॉच में 16MP कैमरा दिया है।
 LG Velvet वॉयस-आउट फ़ोकस नामक एक सुविधा प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को वीडियो रिकॉर्ड करते समय बैकग्राउंड नॉइस कम करने मदत करता है।  कंपनी का कहना है कि बैकग्राउंड नॉइस कम करने का लेवल मैन्युअल रूप से बढ़ाया जा सकता है।  इसके अलावा, एक ASMR रिकॉर्डिंग फीचर है जो एलजी वेल्वेट के माइक्रोफोन की सेंसिटिविटी को मैक्सिमिज़ करता है।

 LG के उपकरण आमतौर पर अपनी असाधारण ऑडियो क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं ।  डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर और 3.5 मिमी हेडफोन जैक है।  एक ऐसी सुविधा है जिसे LG AI sound कहते है जो बेहतर क्लैरिटी एंड इमर्सिव अनुभव के लिए मीडिया को स्वचालित रूप से अनुकूलित करता है।

 पिछली अफवाहों के अनुसार, LG Velvet में 8GB रैम, 128GB की इंटरनल मेमोरी होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और USB-C पोर्ट की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।
 यह हैंडसेट चार कलर वैरिएंट्स जैसे ऑरोरा व्हाइट, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा ग्रीन और इल्यूजन सनसेट में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।  प्राइस अभी तक सामने नहीं आया है और इसकी घोषणा 7 मई को की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post