JioMart आवश्यक वस्तुओं के लिए व्हाट्सएप पर आदेश ले रहा है, और 48 घंटों के भीतर वितरण का वादा किया गया है।


रिलायंस रिटेल द्वारा संचालित रिलायंस जियो के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म JioMart ने अब व्हाट्सएप पर भी ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है।  रिपोर्ट के अनुसार, JioMart ने लॉकडाउन के दौरान एक नई व्हाट्सएप ऑर्डर बुकिंग सेवा शुरू की है।  कंपनी ने ग्राहकों के लिए और अधिक सुविधाजनक ऑर्डर करने के लिए एक नया समर्पित JioMart व्हाट्सएप नंबर लॉन्च किया है।

JioMart आवश्यक वस्तुओं के लिए व्हाट्सएप पर आदेश ले रहा है, और 48 घंटों के भीतर वितरण का वादा किया गया है।  यह नई सेवा कथित तौर पर महाराष्ट्र के चुनिंदा क्षेत्रों में इसका परीक्षण कर रही है।  नई JioMart व्हाट्सएप ऑर्डर बुकिंग सेवा नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण के चुनिंदा इलाकों में अब तक लाइव है।

JioMart के लिए व्हाट्सएप ऑर्डर बुकिंग सेवा की आवश्यकता है कि उपयोगकर्ताओं को अपने खाते पर समर्पित संख्या (+91 88500 08000) को बचाने के लिए व्यवसाय खाते के साथ चैट करने में सक्षम होना चाहिए।  यह नोट करता है कि ऑर्डर को घर तक नहीं पहुंचाया जाएगा, इसके बजाय उपभोक्ता को अपनी डिलीवरी लेने के लिए निकटतम किराने की दुकान पर जाना होगा।

ऑर्डर पिक अप नोटिफ़िकेशन एक पाठ के माध्यम से उपभोक्ताओं को भेजा जाएगा जो उन्हें किराने की दुकान पर जाने और डिलीवरी लेने के लिए कहेंगे।  वे पिकअप के समय भुगतान कर सकते हैं।  JioMart, kirana स्टोर का पता लगाने के लिए एक Google मैप्स लिंक भी भेजता है।
याद करने के लिए, रिलायंस JioMart को इस साल जनवरी में भारत में Amazon और Flipkart पर लेने के लिए पेश किया गया था।  रिलायंस रिटेल ने इस नए उद्यम को "देश की नई दुकान" कहा है।  सेवा वर्तमान में अपने उपयोगकर्ताओं को मुफ्त होम डिलीवरी के साथ-साथ 50,000 से अधिक किराने के उत्पादों का चयन करने की अनुमति देती है।  यह भी ध्यान देने योग्य है कि JioMart किसी भी मिनिमम ऑर्डर वालुए, एक्सप्रेस-डिलीवरी और "no questions asked" वापसी नीति के साथ नहीं आता है

Post a Comment

Previous Post Next Post