ओप्पो A92s ने चीनी बाजार में नए 5G  स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया।  बहुत समय पहले, अफवाहें सुझाव दे रही थीं कि ओप्पो A92s ओप्पो का नवीनतम मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जिसमें न केवल 5G क्षमताएं हैं, बल्कि 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले भी है।  यह भी ओप्पो A2s बनाता है, जो इस तरह के उच्च ताज़ा दर डिस्प्ले को प्रदर्शित करने वाला पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन है।

और, अब, नया ओप्पो A92s स्मार्टफोन हाल ही में कंपनी की चीन वेबसाइट पर लिस्टड  किया गया है।  यह सूची इसके priceऔर features को भी बताती है।  हालांकि सूची में प्रोसेसर की तरह डिवाइस के तकनीकी विनिर्देश पूरी तरह से प्रकट नहीं होते हैं, लेकिन, यह अभी भी प्रमुख लोगों को दूर करता है।  इसके अलावा, एक अन्य प्रमुख रिटेलर ने ओप्पो A92 को बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया है, जो ओप्पो के इस नए मिड-रेंज डिवाइस के अन्य विनिर्देशों का भी खुलासा करता है।

हायर रिफ्रेश रेट डिस्प्ले




 Oppo A92s में 6.57-इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेट 120Hz ज्यादा है।  यह काफी हद तक इस उच्च ताज़ा दर प्रदर्शन के लिए ओप्पो से सबसे सस्ता मध्य-श्रेणी 5G डिवाइस बनाता है।  IPS LCD डिस्प्ले फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन (1080 × 2400 पिक्सल) के साथ आता है और सेल्फी शूटरों को निहारने के लिए इसमें ड्यूल पंच होल कट-आउट भी हैं।

 ,ओप्पो A92s मेडिअटेक के नवीनतम  दिमेंसिटी 800 सीरीज  चिपसेट द्वारा संचालित है।  चिपसेट निर्माता ने इस साल की शुरुआत में नए 5G संचालित SoC की घोषणा की।  यह चिपसेट मुख्य रूप से बनाया गया है, जो मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट पर केंद्रित है।  यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो 2GHz तक की घड़ी की गति प्रदान कर सकता है।

ओप्पो A92 के स्टोरेज ऑप्शन में 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज या 8GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट शामिल हैं।

 ओप्पो A92s ने सिक्स कैमरा के साथ लॉन्च किया


 ओप्पो A92 में कुल छह कैमरे हैं जिनमें दो फ्रंट-फेसिंग कैमरे - चार रियर कैमरे शामिल हैं।  सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले 16MP का सेल्फी शूटर है जिसमें सेकेंडरी 2MP कैमरा है।

 पीछे की तरफ, लिस्टिंग से पता चलता है कि 48MP का प्राइमरी सेंसर है, जिसमें 8MP का वाइड-एंगल कैमरा है।  सामान्य रूप से स्मार्टफोन कैमरों के वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, और हाल ही में TENAA लिस्टिंग पर विचार करते हुए, अन्य दो कैमरों में 2MP गहराई वाला कैमरा शामिल हो सकता है, इसके बाद दूसरा 2MP मैक्रो कैमरा भी हो सकता है।

Oppo A92s 4000mAh की एक अच्छी बैटरी में पैक होता है जो USB टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से Oppo की 18W फास्ट-चार्ज तकनीक का समर्थन करता है।

ओप्पो A92s प्राइस


 अंत में, price के लिए, ओप्पो A92s वर्तमान में ओप्पो की चीनी सूची में आरक्षण के लिए उपलब्ध है।  यह सुझाव देता है कि डिवाइस 29 अप्रैल से बिक्री के लिए जाना जाएगा।  उम्मीद है, हम बिक्री के बाद नए  5 जी मिड-रेंज स्मार्टफोन के बारे में अधिक जान सकते हैं।


अब तक, ओप्पो A92s CNY 2199 (24,000 रुपये लगभग) में 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए उपलब्ध है।  और, बड़ा 8GB + 128GB CNY 2499 (27,100 रुपये लगभग) पर आता है।  डिवाइस को तीन कलर वैरिएंट्स - व्हिस्पर व्हाइट, 90-डिग्री ब्लैक में भी पेश किया जाएगा, जो निश्चित रूप से एक रंग के नाम के लिए अजीब लगता है।

 इस तरह के और भी रोचक अपडेट के लिए मोबाईल तडका से जुड़े रहें

Post a Comment

Previous Post Next Post