Xiaomi की आगामी Android स्किन के उनवेलेड के लिए अफवाहें सच साबित हुई हैं।  कंपनी अपने होम कंट्री, चीन में 27 अप्रैल को Mi 10 यूथ एडिशन 5G के साथ MIUI 12 का उनवेलेड करेगी।  हमें उम्मीद है कि महीने के करीब आने से पहले ही कुछ चुनिंदा फोन के लिए MIUI 12 बीटा रोम शुरू हो जाएंगे।
Xiaomi ने आज सुबह वीबो पर एक ऑफिसियल पोस्ट के माध्यम से घोषणा की।  कंपनी ने MIUI 12 और Mi 10 यूथ एडिशन 5G दोनों के लिए मुट्ठी भर टीज़र साझा किए हैं।  सॉफ्टवेयर स्किन के साथ डेब्यू करने वाले फीचर्स के बारे में आप कुछ भी अनुमान नहीं लगा सकते  लेकिन, हमें Mi 10 लाइनअप में सबसे नया बदलाव मिला है।
पिछले हफ्ते में MIUI 12 फीचर्स के बारे में अफवाह मिल काफी चर्चित रही है।  हमने हाल ही में कुछ लीक्स भी देखे हैं, जो हमें नए यूआई तत्वों और थीम पर एक नज़र डालते हैं।  अपडेट में फुल-स्क्रीन जेस्चर में कुछ समानता लाने की भी उम्मीद है।  यह T RheV रीनलैंड सर्टिफिकेशन, बेहतर डार्क मोड, नोटिफिकेशन शेड और बहुत कुछ के साथ एंड्रॉइड 10 जैसे इशारों को शुरू करने वाला है।
Mi 10 यूथ एडिशन 5G के लिए, यह Mi 10 लाइट के समान स्मार्टफोन नहीं है, जिसने पिछले महीने की शुरुआत में यूरोप में अपनी शुरुआत की थी।  टीज़र पोस्टर पुष्टि करता है कि इसमें 50x डिजिटल ज़ूम क्षमता के साथ एक वर्ग-कैमरा मॉड्यूल (रेडमी नोट 9 प्रो श्रृंखला के समान दिखता है) की सुविधा होगी।  Mi 10 यूथ एडिशन 5G में रियर पर एक पेरिस्कोप कैमरा शामिल होगा।

Mi 10 यूथ एडिशन 5G के बारे में अभी कुछ भी नहीं पता है।  हम उम्मीद करते हैं कि यह एक AMOLED डिस्प्ले की सुविधा देगा और यह संभवतः मिड-रेंज 5 जी चिपसेट - स्नैपड्रैगन 765 जी द्वारा संचालित होगा।  डिवाइस चार कलरव में आएगा- सफेद, गोल्डन, ब्लू और मिंट ग्रीन।

 तो, क्या आप MIUI 12 के लॉन्च के लिए उत्साहित हैं?  इस अगली-जीन सॉफ़्टवेयर स्किन में आप क्या विशेषताएं देखना चाहते हैं?  नीचे कमेंट में आप हमें अपने विचारों  बताए।

Post a Comment

Previous Post Next Post